TridindiaTridindiaTridindia

तैयार हो जाइये ऑनलाइन फेस्टिव सेल में भारी बचत करने के लिए

  • Home
  • News
  • तैयार हो जाइये ऑनलाइन फेस्टिव सेल में भारी बचत करने के लिए

त्योहारों का सीज़न शुरू हो चुका है और ऑनलाइन फेस्टिव सेल भी। ई-कॉमर्स कंपनियों की ओर से आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट आदि देखने को मिल रहे हैं।

ऐसे में हर व्यक्ति इस ऑनलाइन फेस्टिव सेल का ज्यादा ससे ज्यादा फायदा उठाना चाहता है। तो अगर आप भी इस सेल के जरिये भरी बचत करना चाहते है तो सबसे पहले आइये जानते है कुछ खास ऑफर्स जो आपके लिए सेल में उपलब्ध हैं: –

1. ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल

ऐमजॉन इंडिया की फेस्टिव सेल 13 से 17 अक्टूबर तक होगी। अगर आप ऐमजॉन की साईट अथवा एप, दोनों पर खरीदारी करते है और एचडीएफसी कार्ड यूज़र है तो आपको 15% तक का कैशबैक मिल सकता है। आगरा एप वेबसाइट पर रजिस्टर कर लेंगे तो 12 घंटे पहले ही आपको प्रोडक्ट्स की जानकारी मिल जाएगी।

2. फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल

फ्लिपकार्ट की सेल भी 13 से 17 अक्टूबर तक होगी। अगर आप सही में इस साली का फायदा उठाना चाहते है तो फ्लिपकार्ट का ऐप इंस्टॉल करें। इस एप से खरीदारी करें से आपको भारी ऑफर्स और बचत करने का मौका मिल सकता है।

3. पेटीएम फेस्टिव ऑफर्स

पेटीएम की फेस्टिव सेल में ग्राहकों को कैशबैक के साथ बहुत से प्रोडक्ट्स पर छूट भी मिलेगी। अगर आप पेटीएम वॉलिट होल्डर्स में से एक नहीं है तो भी आप इन आकर्षक ऑफर का लाभ ले सकते है। हाल ही में rs. 5499 iBall Slide 6351-Q400i tablet सिर्फ rs. 3661 में उपलब्ध था, e-bay पर।

ब्राउजर एक्सटेंशन्स

अब ये तो थे कुछ खास ऑफर्स। आइये जानते है कुछ ब्राउजर एक्सटेंशन्स के बारे में जिनके जरिये आपको पता लगेगा कि किस प्रोडक्ट पर आपको बेस्ट प्राइस मिल सकता है किसी भी प्रोडक्ट पर:

1. Makkhichoose

विभिन्न वेबसाइटों के प्राइस में मुकाबला करने के लिए उस प्रॉडक्ट के ई-कॉमर्स पेज पर जाएँ और उसका प्राइस देखने के लिए रुपये के आइकन पर क्लिक करें।

2. CompareRaja Genie

बायें कोने में आपको एक छोटा सा बॉक्स दिखेगा। उसमे विभिन्न कूपन्स होंगे। इनका इस्तमाल करेक आप बेस्ट प्राइस पर खरीदारी कर पाएँगे।

3. Cashkaro

इस वेबसाइट पर आपको साइन अप करना होगा और जब भी कभी खरीदारी करें तो पहले इस वेबसाइट को खोल लें और ई-कॉमर्स वेबसाइट पर कैशबैक ऑफर देखें।

4. BuyHatke

इस एक्सटेंशन के जरिये आप किसी भी ई-कोमर्स वेबसाइट पर कूपन और ऑफर देख पाएँगे और मूल्य में अंतर भी कर पाएँगे।

तो इस तरह न सिर्फ आप बेस्ट प्राइस देख सकते है बल्कि एक प्रोडक्ट के प्राइस को विभिन्न वेबसाइट से कम्पेयर भी कर सकते है।

Reach us at [email protected] or contact us at +91-8527599523 for a quote on our timely translation solutions.

 

Never miss a story..!!

Grab the Latest Industry News, headlines, Updates & more..!!

[email-subscribers namefield=”NO” group=”Public”]
See Our Knowledge Center

Leave A Comment