अब आपके पास है मार्क जुकरबर्ग एवं नरेन्द्र मोदी से रूबरू होने का सुनहरा मौका

नरेन्द्र मोदी जल्द ही मार्क जुकरबर्ग से मिलने वाले है जिसमे मोदी के शुभचिंतकों के लिए ख़ास मौका होगा उनसे रूबरू होने का। दरअसल, 26-27 सितंबर को मोदी सैनफ्रैंसिस्को में होंगे।

Modi to Meet Mark Zuckerberg

मार्क जुकरबर्ग ने सोशल मीडिया पर बताया कि 27 सितम्बर को फेसबुक हेड ऑफिस में उनकी मोदी से मुलाकात होगी और इस दौरान वह यह चर्चा करेंगे कि कैसे कारोबारी और कम्युनिटी सामाजिक चुनौतियों को दूर किया जा सकता हैं।

सैनफ्रैंसिस्को में कुछ समय पहले ही एप्पल इवेंट हुआ था जिसने सभी लोगो में उत्साह बढ़ा दिया था और अब मार्क जुकरबर्ग एवं नरेन्द्र मोदी सैनफ्रैंसिस्को में मिलने जा रहे है।

निश्चय ही इन दिनों सैनफ्रैंसिस्को में इवेंट्स की धूम मची हुई है।

आम आदमी भी मोदी से रूबरू हो पाएँगे, उनके प्रश्नों से।

अपनी फसेबूक वॉल पर यूज़र्स क प्रश्न आमंत्रित किये है, तो जो भी आपके मन में मोदी से पूछने क लिए प्रश्न है वो आप फेसबुक परदे सकते है और जुकरबर्ग हर संभव प्रयास करेंगे क आपके सवाल मोदी जी के सामने रखे जा सकें।

देखने वाली बात होगी क उन दोनों के बीच कैसे वार्तालाप होगी। मोदी जो हिंदी भाषा को प्रमोट करते है, शायद यह भी उनके मुख से हिंदी सुनने को मिले। हालांकि इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता।

जुकरबर्ग अपने फेसबुक वॉल पर अपनी दोनों की बातचीत का लाइव वीडियो पोस्ट करेंगे। वह विडियो प्रधानमंत्री मोदी के पेज पर भी सभी को दिखेगा।

जरुर पढ़े:
फेसबुक ने तैयार किया एक ऐसा सोलर ड्रोन जो कई इलाको में पहुचाएगा इंटरनेट
Growing Importance of Other Top Languages in US (United States)

Related Post