भीड़ में दोस्तों को बिछड़ने नहीं देगा यह Triber एप

भीड़ में गुम हो जाने से अब किसी को डर नहीं लगेगा क्योंकि Triber एप बताता है कि आपका दोस्त इस समय कहा और कितनी दूरी पर है। कई बार आपके साथ ऎसा हुआ होगा कि आप बहुत सारे दोस्त एकसाथ कहीं भीड़ में होते हैं और कोई दोस्त उस भीड़ में खो जाता है। ऎसे हालात में फोन पर बात करने से भी कईं बार कुछ सहायता नहीं मिलती क्योंकि भीड़ ही बहुत होती है। इसलिए आपके दोस्त की सही लोकेशन का पता नहीं चल पाता।

Triber App Will Locate Your Friends Even in the Crowd

ऐसे हालातों में यह एप बड़ा ही काम आता है। आप चाहें कहीं भी जाएँ, जैसे मेला, पिकनिक, मार्केट, रेस्टोरेंट, बस स्टेशन, रेल्वे स्टेशन आदि, यह एप आपके दोस्तों को खोजने में मदद करेगा।

फ्री में मिलने वाला यह एप सभी के लिए लाभकारी है। यह एप आपके खोए हुए दोस्त की लोकेशन के साथ साथ आपको उसकी तरफ जाने वाली दिशा भी बताएगा।

iPhone यूज़र्स इसे फ्री में डाउनलोड कर सकते है और एंड्रायड यूज़र्स के लिए भी जल्द ही ये फ्री में उपलब्ध हो जाएगा। यह एप बताता है कि सही मायनों में आपका दोस्त जिसे आप ढूंड रहे हैं वह कितने मीटर दूरी पर है। इसलिए यह एप कंपास की तरह काम करता है।

दोनों व्यक्तियों के पास यह एप उपलब्ध होना चाहिए, तभी यह एप काम करेगा।

प्राइवेसी फीचर्स

Triber एप अपने यूजर्स को पूरी प्राइवेसी भी देता है। अगर एप नहीं चाहते कि आपको कोई खोजे तो invisible mode पर स्विच कर सकते है। ऐसा करने से किसी को भी आपकी लोकेशन का पता नहीं लग पाएगा।

Related Post